मनोरंजन

Aditi Rao Hydari Siddharth Marriage: अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की शादी, सामने आई मंडप की पहली तस्वीर!

Aditi Rao Hydari Siddharth Marriage: अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की शादी फैन्स के लिए सरप्राइज थी, क्योंकि इसकी खबर किसी को नहीं थी। शादी कहां हुई, इसके बारे में कोई...

मनोरंजन,Aditi Rao Hydari Siddharth Marriage:  बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शादी की तस्वीरें शेयर कर फैन्स को यह जानकारी दी।तस्वीरों से साफ है कि दोनों ने सादे समारोह में शादी कर ली है. शादी हिंदू रीति-रिवाज से हुई. तस्वीरों में दोनों के परिवार के लोग नजर आ रहे हैं।

Aditi Rao Hydari and Siddharth Wedding Update

  • दुल्हन के जोड़े में अदिति बहुत सुंदर लग रही हैं। उन्होंने बेज रंग ( हल्की भूरे रंग) की साड़ी पहनी हैं। इस पर खूबसूरत आभूषण हैं।
  • अदिति को तस्वीरों में सिद्धार्थ के साथ प्रतिज्ञा लेते देखा जा सकता है। शादी की तस्वीरों पर फैंस के कमेंट भी आ रहे हैं।
  • अदिति ने अपनी इंस्टा पर एक फोटो शेयर करते हुए सिद्धार्थ के लिए लिखा- आप मेरे सूर्य, मेरे चंद्रमा और मेरे सभी सितारे हैं… श्रीमती और श्री अदु-सिद्धू।

Aditi Rao Hydari Siddharth Marriage: इसी अंदाज में किया था सगाई का एलान

अदिति और सिद्धार्थ ने पहले भी इसी अंदाज में अपनी सगाई का भी एलान किया था। हाल ही में अमेरिका में एप्पल इवेंट में दोनों को साथ देखा गया था। बता दे, दोनों की लव स्टोरी फिल्म महा समुंद्रम (2021) के सेट से शुरू हुई थी।

सिद्धार्थ ने अदिति को प्रपोज किया था। यह जानकारी खुद अदिति ने दी थी। तब एक्ट्रेस ने बताया था कि सिद्धार्थ अपने घुटनों पर बैठ गए और मैंने उनसे पूछा- अब तुमने क्या खोया दिया? किसके जूते के फीते खुले हैं?’इस पर सिद्धार्थ ने ‘अड्डू, मेरी बात सुनो…’ कहते बहुए प्रपोज किया था। अदिति के मुताबिक, सिद्धार्थ मुझे दादी के आशीर्वाद के लिए ले जाना चाहते थे।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button